ब्वॉयफ्रेंड ने ही करा दिया सामूहिक दुष्कर्म

भोपाल-राजधानी के एमपीनगर इलाके में लवस्टोरी का एक घिनौना अंत सामने आया है। कोचिंग से पढ़ाई के बाद मिलन रेस्ट्रों में खड़ी छात्रा को उसकी ही EX ब्वॉयफ्रेंड द्वारा झांसा देकर किडनैप कर लिया गया और बाद में छात्रा को कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

साउथ एसपी राहुल लोधा ने बताया कि बैंक की कोचिंग कर रही छात्रा कल शनिवार को मिलन रेस्ट्रों में अपने EX ब्वॉयफ्रेंड शैलेंद्र दांगी से मिली। इस दौरान इनके बीच काफी कहा-सुनी और बातचीत हुई। सार्वजनिक स्थल पर इस तरीके की बात न करने और बात को शांति से बैठकर सुलझाने का झांसा देते हुए शैलेंद्र छात्रा को अपने साथ अप्सरा टॉकीज के पीछे अपने दोस्त सोनू दांगी के रुम ले गया। इस दौरान रुम में शैलेंद्र के अन्य दोस्त धीरज राजपूत और चिन्नै दांगी भी थे। काफी कहा-सुनी और लड़ाई झगड़ा होने के बाद धीरज राजपूत ने अन्य दोस्तों के सामने ही छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

मौका मिलते ही छात्रा चारों आरोपियों की चंगुल से भाग निकली और आज एमपीनगर थाना पुलिस के पास जाकर अपनी आपबीति सुनाई। पुलिस ने एक घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।