बैंक में नकली मानव बम से मची भगदड

बिजनौर-बिजनौर के थानाक्षेत्र चाँदपुर के एच डी एफ सी बैंक में उस वक़्त भगदड़ मच गई जब एक व्यक्ति अपने पेट पर नकली बम लगाकर घुस गया । और मैनेजर पर दबाव बनाते हुए बैंक में मौजूद नगदी की मांग करने लगा। जिसे बैंक गार्डो ने लोगो की मदद से पकड़ कर पुलिस को सौप दिया।
दरअसल पूरी घटना दोपहर बाद की बताई जा रही है जब एक व्यक्ति पेट पर इन्वर्टर की प्लेट व कंडेनसर से बनी मानव बम जैसी दिखने वाली चीज़ लपेट कर बैंक मैनेजर के कमरे घुस गया और मैनेजर पर दबाव बनाते हुए नगदी की माँग करने लगा । ये सब देख बैंक में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई ।उसी समय बैंक में मौजूद गार्डो ने अपनी हिम्मत व सूचबुझ दिखाते हुए लोगो की मदद से उस व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उस व्यक्ति की पहचान गजरौला निवासी के रूप में हुई । चाँदपुर पुलिस ने व्यक्ति की छानबीन करते हुए उसके परिजनों से संपर्क किया। परिजनों की माने तो वह पुलिस से उस व्यक्ति को मंदबुद्धि बता रहे है और उसकी मेडिकल जाँच रिपोर्ट में भी पुष्टि होने की बात कर रहे है।फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।
रिपोर्ट- अनमोल सक्सेना, बिजनौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।