थाईलैंड से आया जमाती निकला शाहजहांपुर में कोरोना का पहला मरीज

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में थाईलैंड निवासी मारूपी वाहन्ग को कोरोनावायरस का संक्रमण की रिपोर्ट आने बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में कोरोना पोस्टिव थाईलैंड निवासी मारूपी वाहन्ग को आइसोलेट किया गया है। जबकि आठ थाईलैंड और दो तमिनाडु के जमातियो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग थाईलैंड से दिल्ली के निजामुद्दीन की मस्जिद में जमात में करने आए थे। यह सभी 12 मार्च को शाहजहांपुर की एक मस्जिद में रह रहे थे। कल उनको मस्जिद से निकाल कर क्वॉरेंटाइन किया गया था।

शाहजहांपुर में थाईलैंड निवासी मारूपी वाहन्ग को कोरोनावायरस के संक्रमण की रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में कोरोना संक्रमित मारूपी वाहन्ग को आइसोलेट किया गया है। इसके साथ ही साथ में थाईलैंड के 8 जमातियो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इन सबके बावजूद उनको क्वॉरेंटाइन किया गया है। इसके साथ ही मस्जिद को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। आपको बता दें कल करीब 16 संदिग्ध कोरोना मरीजो का स्वैब मेडिकल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। बताया जा रहा है कि दो तमिलनाडु और 9 थाईलैंड निवासी दिल्ली की जमात में शामिल होने के बाद शाहजहांपुर की एक मस्जिद में चोरी छिपे रहे थे। कल पुलिस ने सभी को निकाल कर अस्पताल मे क्वॉरेंटाइन किया गया था। इस संक्रमण कि रिपोर्ट के बाद मस्जिद के 1 किलोमीटर दायरे को सैनिटाईज किया जा रहा है ताकि के संक्रमण न फैल सके। इसके साथ ही संक्रमित थाईलैंड निवासी मारूपी वाहन्ग की रिपोर्ट तैयार की जा रही है कि वह इस दौरान किन किन लोगों से टच में आया हैं ताकि सभी लोगों को क्वारैंटाईन किया जा सके।

– अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।