तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने मिष्ठान की दुकान में घुसकर दो को रौंदा: दोनों की मौके पर ही मौत

मुज़फ्फरनगर / मंसूरपुर – नेशनल हाईवे 58 के थाना मंसूरपुर से चन्द क़दमों की दूरी पर दिन निकलते ही हृदय विदारक हादसा होने से हाइवे पर हड़कंप मच गया। सुबह लगभग 6:15 बजे के करीब मंसूरपुर एनएच 58 पर एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से उछलकर बगत जी स्वीट्स में जा घुसी। इस हादसे में गाड़ी की चपेट में आने से एक महिला व एक पुरुष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।जो स्थानीय निवासी बताये जा रहे है और वह सुबह टहलने हाइवे की सर्विस रोड पर थे।

जानकारी के अनुसार वहीं एक दम से धमाके की आवाज सुन आस पास से गुजर रहे अन्य वाहन सवार भी तुरन्त मौके की और दौड़ पड़े और बचाव कार्य शुरू किया। जहां लोगों ने देखा की कार में भी दो महिला एवं दो पुरुष घायल पड़े है।इस भयानक एक्सीडेंट होने से लोगों में चीख पुकार मच गई किसी ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल को भी कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे एम्बुलेन्स की मदद से दोनों मृतकों सहित कार में घायल सभी को जिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलें और गिलास भी पड़े मिले थे। गाड़ी सवार दो महिला और दो पुरुष गंभीर अवस्था में घायल और सभी लोग नशे में बताए गए हैं ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।