ट्रक व जीप मे भीषण टक्कर :जीप के परचखे उड़े ,महिला सहित 4 की मौत,एक दर्जन लोग घायल

जौनपुर- जौनपुर मीरजापुर रोड पर देर रात लगभग 11:30 बजे जमालापुर के पास पुलिया पर यात्रियों से भरी एक जीप ट्रक से आमने सामने जा लड़ी ,टक्कर इतनी भीषण थी की जीप सड़क से 20 फ़ीट दूर जा गिरी ।
चिख पुकार सुन गांव के लोग ,स्थानीय पुलिस, मड़ियाहू व रामपुर थाने की पुलिस राहत कार्यो मे जुटी हुई है, अभी तक दो महिला सहित कुल चार लोगो के मरने की पुष्टि हो चुकी है,जीप मे लगभग 20 लोग सवार थे, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुये है ,घायलो का इलाज मड़ियाहू व रामपुर सीएचसी पर चल रहा है,गम्भीर रूप से घायल लोगो को जिला चिकित्सालय भेजा गया है।
सीओ मड़ियाहू रामभुवन ने बताया की मरने वालो की संख्या बढ़ भी सकती है।
जिले के मडियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के लुबिनी-दुद्धी राजमार्ग पर मड़ियाहूं और जमालापुर के बीच मे आज देर रात हुई घटना।

जानकारी के अनुसार मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना के एक परिवार के लोग जीप मे बैठकर विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे कि जमालापुर पुलिया के पास विपरीत दिशा से आ रही गिट्टी से लदी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया ।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप में बैठे 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए साथ ही पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए।
घायल रामधन ने बताया कि सभी लोग मोहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के मऊ जिला से विंध्याचल दर्शन करने के लिए जीप से जा रहे थे कि जमालापुर पुलिया के पास सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और सभी घायल हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है हादसा तब हुआ जब जौनपुर की तरफ से जा रही जीप को मीरजापुर की तरफ से गिट्टी लादकर आ रहे ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

रिपोर्ट-: संदीप सिंह जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।