उत्तराखंड में जमातियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को मिलेगा 20 हजार का इनाम

*डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार की घोषणा

देहरादून। उत्तराखंड डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने जमातियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है।
दिल्ली निजामुद्दीन तबलीकी जमात के जमातियों ने देश भर में कोरोना वाइरस का दहशत फैला दिया है। शासन प्रशासन इन जमातियों का डाटा खंगालने में लगी है कि आखिर कितने जमाती दिल्ली से लौटे क्योंकि दिल्ली मरकज से लौटे कई जमातियों में कोरोना वाइरस की पुष्टि हुई है। वहीं अब जमाती इधर उधर छिपे है,और इधर से उधर भागने की फिराक में है।इन जमातियों से संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई है इसको लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है और पुलिस टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए डीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बड़ा ऐलान किया है। जो भी पुलिस टीम इन जमातियों को पकड़ेगी उसे विभाग की ओर से 20 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।आपको बतादे रामपुर से आये 13 जमातियों में से बीते दिन 3 जमातियों की कोरोना की पुष्टि हुई है जिससे उत्तराखंड में हड़कंप मच गया है। बीते दिन जमातियों को तत्काल पकड़ कर संक्रमण को फैलने से रोकने वाली पुलिस टीम को डीजी अशोक कुमार ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। कड़ी सुरक्षा के बीच सभी जमातियों को पंतनगर में क्वारंटीन किया गया है। वहीं जमातियों को पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को भी एहतियातन क्वारंटीन कराया जा रहा है।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।