भाजपा विधायक से मांगी जा रहीं है 10 लाख की रंगदारी

बुलन्दशहर-उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले की डिबाई विधानसभा से भाजपा विधायक से रंगदारी मांगे जाने का एक मामला प्रकाश में आया है।साथ ही रंगदारी न देने पर मौत की भी धमकी दी जा रही है।

जानकारी के अनुसार बुलन्दशहर जिले की डिबाई विधानसभा की विधायक डा0 अनिता लोधी से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है।साथ ही रंगदारी ने देने पर परिवार के एक एक लोगों की हत्या करने की धमकी भी दी जा रही है। यह धमकी इंटरनैशनल नंबर से वाट्सअप पर मिली है। इसी के साथ विधायक को एक ऑडियो क्लिप भी भेजी गई है। जिस पर विधायक ने गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर कार्यवाही करने की मांग की है। पत्र में डा0 अनीता लोधी ने बताया है कि 19 मई को मेरे 9457978099 न0 पर एक व्हाट्सप +1(903)329-4220 से एक मैसेज आया।इसी के साथ 21 मई को एक ऑडियो क्लिप व एक काल आई जिसमें 10 लाख का इंतजाम करने को कहा गया न करने पर परिवार के लोगों को मारने की धमकी भी दी गयी हैं। फिलहाल पुलिस तहकीकात में जुट गयी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।