भाजपा के एक और विधायक पर लगा नौकरानी की बेटी से दुष्कर्म का आरोप

बरेली/ बदायूं- उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का गंभीर आरोप लगा है। विधयाक की नौकरानी की बेटी ने भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।पीडिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करते रहे। अब विधायक शादी करने से इंकार कर रहा है। इस संदर्भ में पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।बता दें कि कुशाग्र सागर बदायूं के बिसौली से विधायक हैं।

जानकारी के अनुसार यह मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क कॉलोनी का है,यहाँ पर विधायक का एक निजी आवास है।पीड़िता का आरोप है कि विधायक 17 जून को दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। पीड़िता ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने सीओ थर्ड को सौपी मामले की जांच सौंप दी है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

2017 में पहली बार बने विधायक कुशाग्र सागर……

कुशाग्र सागर भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर २०१७ के विधान सभा चुनाव में इन्होंने अपने निकटम प्रतिद्वंदी एवं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आशुतोष मौर्य उर्फ़ राजू को 10688 वोटों से हराया.कुशाग्र सागर ने २०१७ के विधान सभा चुनाव में 100287 मत प्राप्त किया और विजयी घोषित हुए जबकि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आशुतोष मौर्य उर्फ़ राजू को 89599 मत प्राप्त हुए.इस विधान सभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मेजर कैलाश सागर को 32398 वोट प्राप्त हुए और उन्हें तृतीय स्थान से ही संतुष्ट होना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।