पीएसी भर्ती में रीमेडिक्ल टेस्ट में फेल अभ्यर्थियों को पास कराने के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार का खुलासा

वाराणसी- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह व आईपीएस/क्षेत्राधिकारी कैण्ट मुश्ताक अहमद के निकट पर्यवेक्षण में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान के क्रम आज थाना प्रभारी निरीक्षक कैण्ट अश्विनी चतुर्वेदी मय हमराह द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान आरक्षी पीएसी भर्ती रीमेडिक्ल टेस्ट में फेल अभ्यर्थीयो को पास कराने के नाम पर हो रहे भष्ट्राचार के सम्बन्ध में थाना कैण्ट पर पंजीकृत मुकदमा में वांछित फरार चल रहे अभियुक्तगण डा0 शिवेश जायसवाल पुत्र कैलाश प्रसाद निवासी महाबीर ग्रीन अपार्टमेन्ट टकटकपुर थाना कैण्ट वाराणसी व आकाश बेनबंशी पुत्र कमलेश कुमार बेनबंशी निवासी नरायनपुर थाना शिवपुर वाराणसी को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की गयी ।
पूछताछ के दौरान अभियुक्त डा0 शिवेश जायसवाल ने बताया कि आरक्षी पीएसी भर्ती की मेडिकल में असफल अभ्यार्थियों का री-मेडिक्ल टेस्ट दिनांक 28,29,30 को पुलिस लाईन वाराणसी परिसर में होना तय था। मेडिकल के दौरान असफल अभ्यर्थियों को पास कराने के लिये मैं व मेरी टीम ने पैसो का लेन देन किया था। जिससे हमारी टीम ने काफी पैसा कमाया था जिसको हमलोग आपस में मिलकर बांट लिया गया था ।
वही अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कैण्ट अश्विनी कुमार चतुर्वेदी, का0 मनीष कुमार बघेल, का0 संदीप कुमार शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।