दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर पेट्रोल पंप मालिक से लूटे 18 लाख

मऊ- घटना दोहरीघाट थाना क्षेत्र में पुलिस बूथ के पास आज सुबह 10 बजे के आसपास बदमाशों ने गोली मारकर पेट्रोल पंप मालिक से 18 लाख रुपए लूट लिए।मिली जानकारी के अनुसार गुप्ता पेट्रोल पम्प के मालिक के लड़के उमेश गुप्ता रोज की भांति सोमवार को यूनियन बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे।वह दोहरीघाट कस्बा स्थित पुलिस बूथ चौराहे के पास जैसे ही पहुचे की मऊ की तरफ से स्कार्पियो गाड़ी से आए बदमाशों ने उमेश गुप्ता के पेट मे गोली मार दी,गोली लगते ही वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगे।इतने में एक बदमाश ने रुपये से भरा बैग उनसे छीन कर तुरन्त गाड़ी में बैठ गया।बदमाश गाड़ी लेकर आजमगढ़ की तरफ भाग गए।गोली की आवाज सुनकर तुरंत मौके पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए,लोगो को आते देख बदमाश स्कार्पियो गाड़ी से भाग गए।गोली लगने के बाद मौके पर पहुंचे लोगो ने उन्हें तुरंत दोहरीघाट समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया।जहा से डॉक्टरों हालत गम्भीर देख सदर अस्पताल आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया।मौके पर पहुचे दोहरीघाट थानाध्यक्ष ने तुरंत बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया।उन्होंने ने कहा कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर इस घटना का पर्दाफाश करेगी। वही गोली मारने में
कितने बदमाश थे किसी को कुछ पता नही चला हैं
क्योकि बदमाश स्कार्पियो गाड़ी से थे।इस लिए किसी ने भी उन्हें सही से देख भी नही पाया कि वह कितने लोग थे
मऊ जनपद मे हौसला बुलन्द बदमाशो का आये दिन संगीन घटनाओ को अन्जाम दे रहे है जिसके चलते व्यापारियों मे दहशत फैली हुयी है। दोहरी घाट मे दिनदहाङे इस घटना कर पुलिस को बदमाशों ने खुली चुनौती दिया है।
वही दोहरीघाट पुलिस ने यूनियन बैंक का सीसीटीवी
चौराहे पर स्थित इंडियन मेगा मार्ट के कैमरा को पुलिस ने खंगाला लेकिन कैमरे की रेंज घटना स्थल तक न होने की वजह से पुलिस को कोई कामयाबी नही मिली पायी हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।