पकिस्तान को जबाब देने पर शिव चौक पर विभिन्न हिन्दू संघटनो ने आतिशबाजी व नारे बाजी कर मनाया जश्न

मुज़फ्फरनगर- हिंदुस्तान द्वारा पाकिस्तान पर हवाई हमला कर आतंकियों के ठिकानों को नेस्ताबूत करने की खबर पर पूरे देश के साथ ही जनपद मु नगर में भी हर नागरिक में ख़ुशी देखी गई ।यहां शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पर तमाम हिन्दू संघटनो से जुड़े पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लेकर पहुंचे और भारत माता की जय , हिन्दुस्तान जिन्दा बाद पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये। हिन्दू संघटनो से जुड़े पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने यहां आतिश बाजी भी की ।

उन्होंने बताया की पकिस्तान की कायराना हरकत पर देश के प्रधानमन्त्री ने जहां दुश्मन देश के भीतर अपने देश के जवानो को भेजकर हवाई हमला करके दिखा दिया की ये हिन्दुस्तान है ।उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने अपना 56 इंच का सीना दुश्मन देश पाकिस्तान को दिखा दिया है।इस मौके पर सचिन सिंघल विश्व हिन्दू परिषद,शिव सेना से योगेन्द्र पंवार साधू ,ललित मोहन शर्मा देवेन्द्र चौहान चमन लाल कुक्की योगेन्द्र शर्मा मुकेश त्यागी, योगेन्द्र वर्मा हिन्दू महासभा, क्रांतिकारी शालू सैनी, मनोज सैनी विकास अग्रवाल आदि दर्जनों से भी अधिक हिन्दू संघटनो से जुड़े पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

तो वहीं सुरक्षा की द्रष्टि से सीओ सिटी हरीश भदौरिया , नगर मजिस्ट्रेट सहित थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद रहा ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *