गाँव मे दहशत: पूर्व प्रधान के घर असलहों के दमपर घुसे बदमाश

लखीमपुर-खीरी -खीरी-कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बम्हनपुर मे दिन दहाड़े असलहाधारी बदमाश पूर्व प्रधान के घर घुस गये और असलहों के दम पर बदमाशों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। महिलाओ ने दहशत मे आने के बाद जब दरवाजा नही खोला तो तो बदमाश बगैर लूटपाट किये वापस चले गये। दिनदहाड़े लूट के प्रयास की घटना से पूरे गांव मे दहशत फैल गयी घटना की सूचना गृहस्वामी ने पुलिस को दी है।
एक दिन पूर्व अज्ञात चोरो ने बम्हनपुर मे रात्रि मे मनोज जायसवाल तथा उनके भाई अजय जायसवाल के मेन गेट का चैनल काटकर नगदी समेत करीब हजारो रुपये के जेवरात चोरी कर लियां था। इसके बाद चोरो ने रोशन लाल जायसवाल के तीन मोबाइल तथा करीब 11 हजार नगद चोरी किया था। चोरो ने अनिल जायसवाल तथा राम मूर्ति के यहां चोरी का प्रयास किया जाग जाने के कारण चोरी मे सफल नहीं हुए थे। इस चोरी की वारदात को लोग भुला भी नहीं पाये थे न ही पुलिस ने इसका खुलासा किया है और फिर एक बार नकाब पोश बदमाशों ने गांव के ही पूर्व प्रधान मुनेश जायसवाल के मकान के अंदर असलहों के बल पर घुस गये उस दौरान पुरुषों मे कोई नहीं था।जिसका फायदा उठाने के लिए असलहों के बल पर दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया लेकिन महिलाओं ने नकाबपोश तथा असलहां होने के कारण दरवाजा नही खोला दिन होने के कारण बदमाश बगैर घटना को अंजाम दिये वापस चले गये। दिन दहाड़े घटने वाली इस घटना से पूरे गांव मे दहशत फैल गयी।ग्रहस्वामी पूर्व प्रधान मुनेश जायसवाल ने निघासन पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।