भाजपा पार्षद को पीटने के आरोप में मेयर यशपाल राणा गिरफ्तार

रुड़की – भाजपा पार्षद को पीटने के आरोप में मेयर यशपाल राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है।रुड़की के राम दयाल चौक पर कार पार्किंग को लेकर विवाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद पर हमला करने के आरोप में मेयर यशपाल राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेयर को हिरासत में लिए जाने के बाद देर रात तक गंग नहर कोतवाली में हंगामा चलता रहा।

जानकारी के अनुसार रविवार रात को राम दयाल चौक के पास भाजपा पार्षद चंद्र प्रकाश बाटा के भांजे निखिल वर्मा और मेयर यशपाल राणा के बेटे लवी राणा में कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों ओर से उनके समर्थक आ गए।

आरोप है कि मेयर यशपाल राणा और उनके समर्थकों ने पार्षद के घर में घुसकर हमला कर दिया। मेयर समर्थक पार्षद को पीटते हुए बाजार तक ले गए। पिटाई से पार्षद को गंभीर चोट आई हैं। पार्षद को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने इस मामले में मेयर यशपाल राणा को जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। एसआई गंगनहर चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि मेयर को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मेयर पर मारपीट का आरोप है और घटना के समय वह मौके पर मौजूद थे।

साभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।