कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की यात्रा निरस्त कराने को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा

अजमेर/राजस्थान। अजमेर शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रताप सिंह यादव के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने प्रधानमंत्री की यात्रा को निरस्त कराने के लिए राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया।

कांग्रेसियों द्वारा ज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल जयपुर की प्रस्तावित यात्रा को निरस्त करने की मांग की गई है। यादव ने ज्ञापन में आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री की एक घंटे की जयपुर यात्रा पर जनता के करोड़ों रुपये बर्बाद किए जाएंगे।

यादव ने पूछा कि जितने लाभार्थियों को वहां भाजपा सरकार लेकर जा रही है उतने लोगों से क्या प्रधानमंत्री बात भी कर पाएंगे। कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान करोड़ों रुपए वाटर प्रूफ पंडाल, खाने एवं परिवहन व्यवस्था पर खर्च किए जा रहे हैं।

इधर राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल ने कहा कि उनके अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से प्रधानमंत्री की सभा में ले जाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि 35 बसों के जरिए 1900 लाभार्थियों को उनके क्षेत्र से ले जाया जा रहा है जो प्रधानमंत्री के साथ संवाद में सहभागी बनेंगे।

उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को लाने ले जाने एवं उनके खाने आदि की समुचित व्यवस्था कर ली गई है। सभी लाभार्थी कल सुबह छह बजे अजमेर से जयपुर के लिए रवाना होंगे।
-दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।