उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज निकले कोरोना पाजिटिव: पूरी सरकार हो सकती है क्वारेंटाइन

*मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी पहले ही कोरोना संक्रमण के चलते एम्स में भर्ती हैं, अब उनका भी टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

देहरादून- कोरोना संक्रमण देश भर में रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तराखंड में भी इसने अपने पैर फैलाने शुरू कर दिए हैं. अब सूबे के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके साथ ही अब उत्तराखंड की पूरी सरकार पर क्वारेंटाइन होने का खतरा मंडरा रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सहित सभी मंत्रियों और पार्टी के विधायकों को क्वारेंटाइन किया जा सकता है.

गौरतलब है कि सतपाल महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. साथ उनके परिवार के कई अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

पत्नी एम्स में भर्ती

सतपाल महाराज की पत्नी पहले ही कोरोना संक्रमित थीं और इसी के चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था. बताया जा रहा है कि सतपाल महाराज के परिवार में कई सदस्य पॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले पत्नी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से ही सतपाल महाराज भी क्वारेंटाइन में थे और टेस्ट के लिए उनका भी सैंपल लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।