आप के प्रदेश प्रभारी 15 सितम्बर को उत्तराखंड के चकराता व सहिया में करेंगे “जन-जागृति सभा”

पौड़ी गढ़वाल- आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड प्रदेश के प्रदेश प्रभारी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विशेष सलाहकार राकेश कुमार सिन्हा 15 सितम्बर को चकराता प्रवास पर आ रहे हैं वो यहाँ सहिया में आयोजित आम आदमी पार्टी की “जन-जागृति सभा” की अध्यक्षता करेंगे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी कुलदीप सहदेव ने मीडिया को उपरोक्त जानकारी देते हुये बताया कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी “एकमात्र उम्मीद-एकमात्र विकल्प” के नारे को लेकर भ्रष्टाचार मुक्त ईमानदार व स्वच्छ प्रशासन देने के वादे व दावे के साथ स्थानीय निकाय चुनावों में पूरी ताकत के साथ उतर रही है। इसी कड़ी में पार्टी द्वारा 15 सितम्बर को बड़े स्तर पर विशाल “जन-जागृति सभा” का आयोजन किया जा रहा है। इस सभा में समाज के विभिन्न क्षेत्र व वर्ग के बुद्धिजीवी और सामाजिक कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करने प्रदेश प्रभारी सहिया आ रहे है.
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी श्री सिन्हा एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।

ज्ञात हो कि आम आदमी पार्टी द्वारा राज्य में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों के मद्देनजर गत 1 सितम्बर को पहली “जन-जागृति सभा” का आयोजन किया गया था, जिसे भारी जनसमर्थन मिला। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे राज्य में इस प्रकार की जन-जागृति सभाओं का आयोजन किया जायेगा।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।