अमर सिंह का एक और धमाका:कैसे पटाए जाते थे चिदंबरम,मेरे पास हैं सबूत राहुल जी कहेंगे तो दे दूंगा

*मोदी जी क्या करें..? कार्पोरेट घरानों को चिदंबरम ने बांटे थे अरबों-खरबों रुपए, सब एनपीए हो गए !

*कहा- बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था के लिए चिदंबरम और सिर्फ चिदंबरम जिम्मेदार

लखनऊ/सिंगापुर- सिंगापुर के अस्पताल में किडनी का इलाज करा रहे अमर सिंह की हालत इन दिनों गंभीर चल रही है पर ऐसे में भी वे “धमाके” करने में पीछे नहीं हैं। उन्होने स्वस्थ अवस्था में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जया भादुड़ी बच्चन को लेकर अनेक बातें कहकर सनसनी फैलाई थी। अब अचानक से उन्हे अपनी गलती का एहसास हुआ और 18 फरवरी को सिंगापुर में अस्पताल के बेड पर लेटे हुए एक बयान जारी कर उन्होने खेद जताते हुए अमिताभ से माफी मांगी है।
ठाकुर अमर सिंह ने अब एक और “धमाका” करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व गृह/वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के लिए उन्हे जिम्मेदार बताते हुए कहा है कि अगर राहुल गांधी को सबूत चाहिए हों तो वे देने के लिए तैयार हैं। उन्होने वीडियो जारी कर कहा है कि आखिर मोदी जी क्या करें ? अमर सिंह ने कहा कि राहुल जी आप वीडियो काॅन के बेनू गोपाल एवं रिलायंस के अनिल अंबानी को मोदी जी का दोस्त बताते हैं जबकि वे चिदंबरम के खास दोस्त हैं। चिदंबरम ने अपने वित्त मंत्री के कार्यकाल के दौरान कारपोरेट घरानों को अरबों-खरबों रुपए ऐसे बांटे थे जैसे ये रुपया उनके…..का था, ये सारा रुपया एनपीए हो गया है। अमर सिंह ने कहा कि बेनू गोपाल जी कौन सी विधा का इस्तेमाल कर चिदंबरम को पटाते थे वह बोलने में भी शर्म आती है।
उन्होने कहा कि डूबती हुई इकनामी की जड़ में सिर्फ एक ही आदमी है और वह है श्वेत लुंगी धारी भ्रष्ट चिदंबरम.. चिदंबरम..और सिर्फ चिदंबरम ! ठाकुर अमर सिंह ने कहा कि वे जो भी कह रहे हैं उसके उनके पास सबूत हैं, जब राहुल जी चाहेंगे दिखा दूंगा।

साभार सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।