योगी ने जाना मुलायम सिंह का हाल:इस दौरान अखिलेश व शिवपाल भी रहे मौजूद

लखनऊ- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र पूर्णतय स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी मौजूद रहे। इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की।
सीएम योगी आदित्यनाथ , शिवपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने साथ में जलपान भी किया। मुलायम ने उनके यहां आने पर आभार भी जताया है।
योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दिल दिखाते हुए बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव से मिलने का निर्णय लिया। और सोमवार की दोपहर वह मुलायम सिंह यादव के विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पहुंच गये। योगी आदित्यनाथ व मुलायम व अखिलेश की मुलाकात के दौरान शिवपाल यादव भी पहुंच गये। इसी दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बच्चों से मिले और स्नेहवश उनके साथ भी फोटो खिंचवाई। इससे पहले मुलायम ने फूल देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।
असल में रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक खराब होने के कारण लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका ब्लड सुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था।
लोकसभा चुनाव के बीच जब मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब हुई थी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा रक्षामंत्री उनका हालचाल जानने उनके आवास गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।