जानिए क्यों 19 जून 2022 को प्रगति मैदान दिल्ली की यात्रा के बाद प्रीति झंगियानी और परवीन डबास है चर्चा में ?

दिल्ली- प्रीति झंगियानी यशराज प्रोडक्शन के तहत फिल्म मोहब्बतें की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं।
फिल्म में उनकी भूमिका प्यार में एक मासूम लड़की थी, वह बहुत प्रसिद्ध हो गई और रिलीज के बाद सभी आयु समूहों के बीच उसकी सराहना की गई।
हालाँकि, फिल्म मोहब्बतें साल 2000 में रिलीज़ हुई थी, इस फिल्म के 22 साल बाद, प्रीति झंगियानी मासूम प्यार फैलाने के मूड में नहीं है, उसने एक नया चलन शुरू किया है जो कम से कम खेल प्रेमियों के लिए मासूमियत और प्यार के विपरीत है।
उसने एक प्लेटफॉर्म प्रो पांजा लीग, यानी पांजा फाइट लवर्स के लिए एक वैश्विक प्लेटफॉर्म और ब्रांड प्लेटफॉर्म बनाया है। प्रीति झंगियानी अपने पति परवीन डबास के साथ अपने हालिया दिल्ली दौरे के बाद फिर से चर्चा में हैं।

Pro Panja League क्या है?

Mypencildotcom मैगज़ीन के संस्थापक प्रसून कुलश्रेष्ठ ने 19 जून 2022 को प्रगति मैदान में इन प्यारे जोड़ों से मुलाकात की, टीम mypencildotcom परवीन डबास और प्रीति झंगियानी द्वारा बनाए गए जादू को देखकर दंग रह गई।
प्रसून ने दोनों से उनके अद्भुत मंच के बारे में बात की।
परवीन डबास ने उल्लेख किया कि पहले पांजा फाइट स्थानीय स्तर पर होती थी, परवीन डबास ने इसे एक संभावित खेल के रूप में महसूस किया और इन खिलाड़ियों के लिए एक वैश्विक मंच बनाया।
Pro Panja League (https://www.propanja.com/) पुरुष और महिला खिलाड़ियों के लिए एक मान्यता प्राप्त मंच है जहां कोई प्रतिस्पर्धा कर सकता है, पहचान प्राप्त कर सकता है और अपने करियर में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकता है।
Pro Panja Leagueनिश्चित रूप से ऐसे खिलाड़ियों को खेल के क्षेत्र में अवसर देने के लिए पूरी तरह तैयार है।
प्रो पांजा लीग में हाल ही में किरेन रिजिजू और विजेंदर सिंह आर्म रेसल हुए।

प्रीति झंगियानी और परवीन डबास 19 जून 2022 को दिल्ली के प्रगति मैदान में क्यों गए?

प्रीति झंगियानी और परवीन डबास प्रगति मैदान, दिल्ली की अपनी हालिया यात्रा के बाद चर्चा में हैं क्योंकि वे इंडियन आर्म रेसलिंग फेडरेशन से जुड़े और प्रगति मैदान में आर्म रेसलिंग खिलाड़ियों के लिए एक मेगा इवेंट आयोजित किया।
उन दोनों ने पूरे प्रगति मैदान का ध्यान खींचा और वे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने, मीडिया से बातचीत करने और प्रो पांजा विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
Mypencildotcom मैगज़ीन से बात करते हुए, वे दोनों बहुत उत्साहित थे और उन्होंने अपनी यात्रा साझा की कि कैसे उन्होंने प्रो-पांजा लीग की अवधारणा शुरू की।
परवीन डबास ने साक्षात्कार के दौरान यह भी उल्लेख किया कि वह 2016 से इस अवधारणा पर काम कर रहे थे और इसे वैश्विक स्तर पर ले जाने के लिए तत्पर हैं।

प्रीति झंगियानी और परवीन डबास के साथ गप शप।

आप Mypencildotcom पत्रिका के आगामी पत्रिका संस्करण में साक्षात्कार के विस्तृत कवरेज की जांच कर सकते हैं।
यह अगस्त संस्करण में उपलब्ध होगा।
इंटरेक्टिव वीडियो भी देखें जहां Mypencildotcom प्रीति झंगियानी और परवीन डबास से बात करती है जो चैंपियनशिप के बारे में बहुत सारे रहस्य, कड़ी मेहनत और मजेदार क्षण साझा करते हैं।
More details on www.mypencildotcom.in

– प्रसून कुलश्रेष्ठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।