इस बार प्रदेश में बनेगी भाजपा सरकार : अक्षयदान भाद्रेश

बाड़मेर/राजस्थान- जैसे जैसे विधान सभा के चुनाव नजदीक आ रहे है। वैसे ही पार्टियों के कार्यकर्ता अपनी अपनी दावेदारिया आला कमान के सामने पेश कर रहे है। ऐसे में बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अक्षयदान बारहठ भाद्रेश ने भी अपनी दावेदारी पेश की। इस दौरान उन्होने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बाड़मेर विधान सभा की सीट पिछले पन्द्रह सालों से हार रहे है। अगर इस बार पार्टी मूल ओबीसी के रूप में अगर हमारे को टिकट देती है तो इस बार बाड़मेर विधान सभा क्षेत्र से कमल का फूल खिला दुंगा।

बाहरठ ने कहा कि पिछले 30-40 सालों से भारतीय जनता पार्टी के सक्रीय कार्यकर्ता के रूप में सेवाए दे रहे है। साथ ही अपने क्षेत्र में सभी कौमों के लिए सहायता में सदैव अग्रणीय रहकर कार्य किया है। किसी भी समाज में सुख-दुःख में सदा साथ रहे है, वही कोरोना काल, बाढ़ हो या हर परिस्थितियों में सहयोग की भूमिका निभाई है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार किसानों और युवाओं से झूठे वादे करके सत्ता में आई है, अब इस सरकार का सच सबके सामने आ गया है। कांग्रेस की सरकार से लोग परेशान है, बारहठ ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी मुझे टिकट दिला कर चुनावों में लड़ाती हैं तो कांग्रेस उम्मीदवार से भारी मतों से पार्टी को विजय दिलाउगां। आने वाले चुनावों में बाड़मेर से लेकर जयपुर तक भाजपा की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनेगी।

बारहठ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब किसानों की कर्ज माफ़ी नहीं की जो वादा किया था किसानों से वो आज दिन तक पूरा नहीं किया। गहलोत सरकार में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। गरीब और किसानों को मुफ्त में बिजली देने का वादा कर रहे हैं जबकि बिजली की दरें सरकार बढ़ा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में तो बिजली भी नहीं है। गहलोत सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है, रोजगार के नाम पर वोट मांगे थे, परंतु युवाओं के लिए इस सरकार में रोजगार भी नहीं हैं।

बारहठ ने कहा कि गहलोत सरकार में कुशासन और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं हुआ है और फूड पैकेट के नाम पर गहलोत सरकार जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, हर रोज सोशल मीडिया के माध्यम से आमजनता को पता चल रहा है कि फूड पैकेट की गुणवत्ता कितनी घटिया व खराब है, लोग जिले में इन फूड पैकेटों का विरोध कर रहे हैं।

बारहठ ने कहा कि गहलोत सरकार से आमजन का भरोसा उठ गया है, लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन पर भरोसा करती है, तो वे उस भरोसे पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *