8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को पड़ोसी ने दिया अंजाम,आरोपी गिरफ़्तार

हरदोई -उत्तरप्रदेश में पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी नाबालिग बालिकाओ और महिलाओं पर होने वाले गंभीर अपराध के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। हरदोई में एक आठ साल की मासूम बालिका के संग दुष्कर्म करने का मामंला सामने आया है। मासूम बालिका रात में अपने घर के बाहर छोटे छोटे बच्चो के साथ खेल रही थी। उसी दौरान पड़ोस के रहने वाला एक 21 वर्षीय युवक ने उसे टॉफी देने का लालच देकर अपने घर उठा ले गया और वही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना का पता तब चला जब बालिका के एक भाई ने अपने घर पर बहन को युवक के पास होना बताया। जिसके बाद परिवार के लोग और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो युवक को मासूम संग आपत्तिजनक हालत में देखकर आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज़ करके उसे गिरफ्तार करके बालिका को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार हरदोई के कोतवाली देहात थाना इलाके में मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है ।जहाँ एक 21 साल के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक आठ साल की बालिका संग हैवानियत की है। बालिका अपने घर के बाहर कुछ बच्चो के साथ खेल रही थी ।उसी दौरान आरोपी युवक ने बालिका को टॉफी देने का लालच दिया और अपने घर में उठा ले गया और घर के अंदर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना का पता तब चला जब बालिका के एक भाई ने अपने घर पर बहन को पड़ोस के युवक द्वारा उठा ले जाने की बात बताई। जिसके बाद परिवार के लोग और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो युवक को मासूम संग आपत्तिजनक हालत में देखकर आरोपी को पकड़ कर पुलिस सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज़ करके उसे गिरफ्तार करके बालिका को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और डाक्टरों से बालिका की हालत के बारे में जानकारी ली है। बालिका की हालत खतरे से बाहर बताई गयी है ।

हरदोई से आशीष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।