31 अगस्त को होने बाले मुख्यमंत्री कार्यक्रम की तैयारियों का कलेक्टर ने लिया जायजा

मध्यप्रदेश- मंडला कलेक्टर अनय द्विवेदी ने आगामी 31 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मण्डला कार्यक्रम को देखते हुए कार्यक्रम स्थल, हेलीपेड तथा कार्यक्रम स्थल तक के पहुँच मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित कार्यक्रम स्थल स्टेडियम का निरीक्षण किया। अपने निरीक्षण में श्री द्विवेदी ने कहा कि कार्यक्रम स्थल तक जनता के पहुँचने के मार्ग के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने मंच, बसों की पार्किंग, बैठक व्यवस्था, स्टॉल आदि की व्यवस्था के लिए पर्याप्त निर्देश दिये। उन्होंने स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित सारी तैयारियों को पुख्ता रखने के निर्देश दिये। कार्यक्रम स्थल में पानी की व्यवस्था, पार्किंग तथा शौचालय आदि की सुविधाऐं पूरी तरह तैयार हों।
ग्वारा हवाई पट्टी तथा संगम हेलीपेड का किया मुआयना
कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वारा स्थित हवाईपट्टी तथा महाराजपुर स्थित संगम हेलीपेड का निरीक्षण किया। अपने निरीक्षण में उन्होंने हवाई पट्टी का समतलीकरण, मरम्मत कार्य तथा मवेशियों पर नियंत्रण संबंधी आवष्यक निर्देश दिये। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह को हवाई पट्टी तथा हेलीपेड की सुरक्षा व्यवस्था संबंधी निर्देश दिये। इन स्थलों से मुख्य कार्यक्रम स्थल तक सभी जरूरी इंतजाम करने के निर्देश भी कलेक्टर ने दिये। उन्होंने निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के मिलबांचे कार्यक्रम के लिए संभावित माध्यमिक विद्यालय बम्हनी का निरीक्षण भी किया।
निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर एमके ठाकुर, जिला पंचायत सीईओ एसएस रावत, एडीसनल एसपी अमित वर्मा, एसडीओपी मण्डला एव्ही सिंह तथा पुलिस एवं प्रशासन की महत्वपूर्णं अधिकारी उपस्थित थे।
दुर्गाप्रसाद सूर्यवंशी ,नलखेड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।