आज होगा मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 353 जोड़ों का सामूहिक विवाह

लखीमपुर- लखीमपुर के राजापुर मंडी स्थल पर 27 मार्च को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 353 जोड़ों का होगा सामूहिक विवाह।

लखीमपुर खीरी में आज हो रहे मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में वन बीट हॉस्पिटल भीरा के चेयरमैन सरदार बहादुर सिंह 353 नवविवाहित जोड़ों को देंगे उपहार स्वरूप 353 डिनर सेट व एक मेडिकल कार्ड जिसपर कि जोड़े के प्रथम बार हॉस्पिटल आने पर परामर्श निःशुल्क होगा।लखीमपुर के राजापुर मंडी स्थल पर 27 मार्च को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 353 जोड़ों का होगा सामूहिक विवाह। जिसमें 16 मुस्लिम जोड़े भी शामिल। भीरा के वन वीट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन सरदार बहादुर सिंह के द्वारा 353 जोड़ों को उपहार स्वरूप दिए जाएंगे डिनर सेट व एक मेडिकल कार्ड जिस पर नवविवाहित जोड़े के लिए प्रथम बार हॉस्पिटल आने पर परामर्श निःशुल्क होगा।
कार्यक्रम के दौरान खीरी जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा उत्तर प्रदेश शासन की खीरी प्रभारी मंत्री गुलाबो देवी खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी धौराहरा सांसद रेखा वर्मा,विधायक योगेश वर्मा,रामकुमार वर्मा,रोमी साहनी,अरविंद गिरी,सौरभ सिंह सोनू,मंजू त्यागी,बाला प्रसाद अवस्थी,लोकेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत अध्यक्षा जिले के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। भोजन की व्यवस्था के लिए 15 काउंटर बनाए जाएंगे। प्रत्येक काउंटर पर 300 लोगों के खाने की व्यवस्था होगी विवाहित जोड़ों वर वधु की तरफ से केबल तीन-तीन लोगों का आना निश्चित होगा।
गर्मी को देखते हुए पानी की भरपूर व्यवस्था की गई है।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।