27 मई को वाराणसी आएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी

वाराणसी- वाराणसी की जनता ने एक बार फिर से वाराणसी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी दिल मे बैठा लिया और रिकार्ड मतों से विजयी बनाया। वाराणसी की जनता ने न सिर्फ एक सांसद को वोट किया बल्कि एक प्रधानमंत्री को चुना है।
वही इस ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशीवासियों को धन्यवाद कहनें के बाद काशीआने की घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।
पिछले लोकसभा चुनाव साल 2014 में चुनाव में जीत हासिल करने के बाद वाराणसी में गंगापूजन करने आये थे और काशी की जनता को धन्यवाद के साथ साथ गंगा पूजन भी किया था। इसी तर्ज पर एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के पहले नरेंद्र मोदी वाराणसी की जनता का धन्यवाद कहने 27 मई को वाराणसी आ रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि कल शाम में गुजरात जाऊंगा अपनी मां का आशीर्वाद लेने। उसके बाद अगले दिन विश्व की प्राचीन नगरी काशी के लोगों के द्वारा मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देने के लिए काशी में रहूंगा।
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को दोपहर बाद वाराणसी प्रवास पर आयेंगे। यहां वो जनता से संवाद भी कर सकते हैं। उसके बाद बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री शाम में दैनिक संध्या गंगा आरती में शामिल होंगे और गंगा पूजन भी करेंगे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।