27 किमी तक पीछा करके सुनसान स्थान पर मारा चाकू

बड़ागॉव/ वाराणसी – मड़ियाहु से चले एक बाईक सवार युवक का सत्ताईस किलोमीटर तक पीछा करने के बाद बसनी बाजार के समीप कल रात्रि में तीन दबंग आरोपीयों ने चाकूओ से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया बाईक सवार दुसरा साथी तथा आसपास के लोगों ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागॉव ले गये जहां चिकित्सकों के द्वारा जवाब देने पर दीनदयाल मंडलीय अस्पताल वाराणसी ले जाया गया वहां पर भी गंभीर चोट को देखते हुए चिकित्सकों ने घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी हालत नाजुक बनी है वहीं घायल युवक के साथी की तहरीर पर बड़ागॉव पुलिस देर रात मुकदमा पंजीकृत करते हुये तीनो आरोपियों की तलाश कर रही है ।
जानकारी के अनुसार जौनपुर जनपद के मड़ियाहु थानांतर्गत कजियाना गांव निवासी एजाज अहमद गांव के ही अपने दोस्त साहेब आलम ३२ वर्ष को बाईक से लेकर वाराणसी दवा के लिए जा रहा था इन दोनो के गांव से निकलते समय ही पुरानी अदावत को लेकर बाईक सवार तीन युवक उनका पीछा करते हुए बड़ागॉव थानाक्षेत्र के जमालापुर बाबतपुर मार्ग पर बसनी बाजार के पास ( दर्जीपुर) दोनो के बाईक को ओवरटेक कर उन्हें गिरा दिया अभी एजाज कुछ समझ पाता तबतक बाईक सवार तीनों आरोपी साहेब आलम को पकड़कर उसके पेट में चाकूओ से वार करने लगे उसके पेट में तीन चाकूओ के गहरे निशान लगे है और वह मौके पर ही लहुलुहान होकर गिर पड़ा । दुसरे साथी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े वह तीनों आरोपी बाईक सवार होकर जमालापुर की तरफ भाग निकले । एजाज ने अपने ही गांव के दो तथा मड़ियाहु थानाक्षेत्र के काजीकोट गांव के एक आरोपी के विरूद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया है । घटना का कारण परिजनों ने जमीनी विवाद बताया है जबकि पुलिस बताये गये कारण सहित अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है ।

रिपोर्टर-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।