2019 के लिए सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच ले जा रहें है अब भाजपा के मंत्री

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश उनके मंत्री अब शहर शहर गांव गांव जाकर सरकार की विकास परियोजनाओं प्रचार प्रसार करने लगे हैं ताकि बीजेपी का वोट बैंक बढ़ाया जा सके। इसी के चलते शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने ब्राह्मण समाज को इकट्ठा कर एक जन सभा की जहां उन्होने केंद्र सरकार की 10 फ़ीसदी आरक्षण की भी उपलब्धियां गिनाई।

शाहजहांपुर के गांधी हाल में हुए एक कार्यक्रम में जिले के सारे ब्राह्मणों को एकजुट कर उन्हें सरकार की उपलब्धियां गिनाई गई। वहीं दूसरी ओर हाल ही में सभी जातियों को 10 फ़ीसदी आरक्षण की उपलब्धियां भी गिराई गई। इसी के चलते मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि यह गठबन्धन पूरी तरह से चूके हुए लोगो का गठबन्धन है दोनों दल जनता द्वारा नकारे गए दल है उनको लगता है किसके पास कोई विकल्प नहीं है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के आशीर्वाद की बदौलत एकदम तैयार है। देश की जनता की मदद से वह 80 मे से 73 से अधिक सीटे जीतेगे। भगवान श्री राम का मंदिर भव्य बने देश का हर नागरिक चाहता है भारत एक लोकतांत्रिक देश है माननीय न्यायालय से अपील करूंगा कि वह शीघ्र
निर्णय दे और वहा मर्यादा पुरुषोत्तम राम का भव्य मंदिर निर्माण हो सके ।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।