100 डायल का आतंक,साईड ना देने पर ट्रेक्टर चालक काे पीटा

पीलीभीत। बैसे ताे हर पुलिस कर्मी गलत नही हाेता, पर कुछ पुलिस प्रसाशन के पुलिस कर्मी अपना रूतवा दिखाने ले लिए हर गलत काम काे अंजाम देते है या कह सकते है अपनी बर्दी का राेप दिखाकर अच्छा रुतवा बना लेते है जिससे उन पुलिस कर्मी के कारण पूरा पुलिस प्रशासन की छवि लाेगाे के नजर मे गिर जाती है। ऐसा ही मामला पीलीभीत के थाना हजारा का है जहाँ बेटी की शादी में दहेज़ देने के लिए ट्रैक्टर ट्राली में फर्नीचर भरकर ले जा रहे एक व्यक्ति की डायल 100 वाहन के पुलिसकर्मियों ने साइड न देने पर जमकर धुनाई कर दी। घटना दर्शक ने मामले की वीडियो बनाकर वायरल कर दी।एसपी ने प्रकरण को गंभीरता से लिया है।उन्होंने जांच कराकर तत्काल दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है।

विदित हो कि मंगलवार को थाना हजारा की पीआरबी(डायल 100) संख्या यूपी 32 डीजी 2081 गश्त कर रही थी। इसी दौरान रामनगर निवासी एक व्यक्ति अपनी बेटी की शादी में देने के लिए ट्रैक्टर ट्राली में फर्नीचर भरकर अशोक नगर से संपूर्णानगर की तरफ जा रहा था। हजारा व संपूर्णानगर सीमा पर रास्ता गड्ढायुक्त व जलभराब के कारण ट्रैक्टर चालक द्वारा पीआरबी को साइड नही दी गई तो पीआरबी पर सबार पुलिस कर्मियों ने ट्रैक्टर चालक की दौड़ा – दौड़ाकर जमकर धुनाई कर दी।जानकारी के मुताबिक पीआरबी पर हेड कॉन्स्टेबल दुर्योधन सिंह,कांस्टेबल बबलू कुमार व चालक अर्जुन सिंह बताये जा रहे हैं।घटना की किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी बालेंदु भूषण ने वीडियो की जांच कराकर दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

ऋतिक द्विवेदी ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।