हज़ारो ट्रैक्टरों से लाखो की तादात में दिल्ली पहुंचेगे किसान: राकेश टिकैत

*पुरकाजी में होगा यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत, और जलपान की व्यवस्था :ज़हीर फ़ारूक़ी

मुजफ्फरनगर – आगामी 23 सितम्बर को हरिद्वार से दिल्ली तक किसानों की क्रांति यात्रा की तैयारी को लेकर भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत आज पुरकाजी नगर पंचायत सभागार पहुंचे वहां उन्होंने सैकड़ो की संख्या में किसानों से यात्रा में शामिल होने का आह्वान किया।
राकेश टिकैत ने कहा कि किसानो को सरकार ने र्बाद कर दिया है 23 सितम्बर को हजारों ट्रैक्टरों पर लाखों किसान दिल्ली में मोर्चा लेंगे हरिद्वार स्थित टिकैत घाट पर देश के हर कोने का किसान यात्रा में शामिल होगा पुरकाजी चेयरमैन ने भी यात्रा के ऐतिहासिक स्वागत और जलपान व्यवस्था की ज़िम्मेदारी ली।
राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के पुरकाजी पहुंचने पर भारी संख्या में ज़िम्मेदार किसान सभा में शामिल हुए जिनमे मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य सईदुज़्ज़मा, ज़ाकिर प्रधान, इकबाल छपार, ज्ञानी जसविंदर सिंह, कुलवंत सिंह, अफसर अली, सुलेमान सभासद, इनाम सभासद, शमशेर सभासद, इरशाद फरीद सहित काफी संख्या में किसान शामिल हुए।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।