होली के मद्देनज़र शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए हरदोई पहुंचे एडीजी एसएन सामंत

* पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ की बैठक
* होली की त्यौहार को शांतिपूर्वक निपटाने के लिए तैयार रहे अधिकारी

हरदोई – लखनऊ ज़ोन के एडीजी एसएन सावंत होली के त्योहार को लेकर हरदोई पहुंचे, दरअसल दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद इसकी आग यूपी में न फैलने पाए इसको लेकर अफ़सर सतर्क, इसी सिलसिले में त्योहार शांति पूर्ण ढंग से हो और अपराधी किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दे सके इसको लेकर एडीजी ने अफसरों के साथ बैठक की है। यहां उन्होंने जिले भर के सीओ थाना प्रभारियों के साथ बैठक की।
एडीजी ने सबसे पहले यहां पहुंचकर पुलिस लाइन का निरीक्षण किया इसके बाद सभी राजपत्रित अधिकारियों, एसएचओ व थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर अपराध नियंत्रण की समीक्षा की।एडीजी ने यहां तकरीबन एक घंटे तक अफसरों की क्लास लगाई और उन्होंने हिदायत बरतने के निर्देश दिए है, एडीजी ने विवेचनाओ की गुणवत्ता पर अपराधों के खुलासे, अनावरण के लिए और अभियोजन में क्या कार्यवाही अब तक की गई है इसको लेकर भी समीक्षा की।एडीजी ने कहा होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से निपटाया जा सके इसको लेकर सारे ही अफ़सर को एलर्ट कर दिया गया है, वही एडीजी ने बताया की दिल्ली हिंसा के बाद उनके जोन के लगभग सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया है।

– आशीष सिंह हरदोई यूपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।