हुक्का बार की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा: नशीले पदार्थो के अलावा अश्लील सामग्री भी बरामद

रूड़की/हरिद्वार- अवैध रूप से हुक्का बार चलने की सूचना पर पुलिस ने एक रेस्टुरेंट में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से नशीले पदार्थो के अलावा अश्लील सामग्री भी बरामद हुई है। वहीं संचालक मौके से फरार हो गया। दो किशोरी एवं चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रूड़की में दिल्ली हरिद्वार हाईवे स्थित हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के सामने चौधरी टॉवर में रेस्टुरेंट के नाम से एक हुक्का बार बड़े पैमाने पर चालाया जा रहा था। सूचना यह भी थी कि यहां पर किशोर और किशोरियां अश्लील हरकतें भी करते हैं । इसकी सूचना हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए तुरंत छापेमारी की। इस दौरान दो किशोरी और चार युवक पुलिस को मौके पर मिले। सभी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बार की तलाशी ली वहां शराब की खाली बोतलें एवं अन्य नशीले पदार्थो के अलावा कंडोम के पैकेट भी बरामद हुए हैं। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। यह भी तय माना जा रहा है कि हुक्का बार बिना लाइसेंस और अनुमति के चल रहा था।विहिप के जिला मंत्री शिव प्रसाद त्यागी के अनुसार कुछ लोग जानबूझकर नई उम्र के बच्चो को नशे की लत लगाकर बेकार करना चाहते हैं। वहीं कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि सूचना पर छापेमारी की थी मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बोर्ड रेस्टुरेंट का अंदर गैस चूल्हा तक नही….

जिस स्थान पर हुक्का बार संचालित किया जा रहा था वहां बाहर बोर्ड पर रेस्टुरेंट होना दर्शाया गया था जिसमे फास्ट फूड के अलावा हल्के फुल्के खाने का मेनू भी छापा गया था। लेकिन अंदर जाने पर रेस्टुरेंट जैसा कुछ नजर नही आया। खाने के नाम पर एक भी चीज तो दूर वहां गैस का चूल्हा तक छापेमारी में नहीं मिला है। छोटे छोटे दो केबिन बनाये गए थे। साथ ही दीवारों पर ऐसे स्लोगन लिखे थे जिसे देखकर हर कोई हतप्रभ था। अगर सभी स्लोगन का अर्थ निकाला जाए तो उसके अनुसार बच्चो को पढ़ाई लिखाई और अन्य सामाजिक चीजों को एक ओर रखकर केवल मौज मस्ती और नशे में मग्न रहना चाहिए।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।