हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही 35 लाख की अवैध शराब के साथ तस्कर किया गिरफ्तार

वाराणसी/रोहनिया- शराब तस्करों के खिलाफ वाराणसी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को रोहनिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाठिया चौराहे के पास से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
शराब तस्करों के पास से पुलिस ने एक डीसीएम संख्या पीबी 11 एपी 6709 में से 258 अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है, जिसकी कीमत 35 लाख रुपये बताई जा रही है।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शराब तस्कर सोमाराम अरनीवाला बजीरान थाना लम्बी जिला मुख्तसर साहिब पंजाब एवं विनोद कुमार मलोड थाना मलोड जिला भटिण्डा पंजाब के रहने वाले हैं।
पुलिस के पूछताछ में शराब तस्करों ने बताया कि हम लोग हरियाणा से शराब डीसीएम ट्रक में भरकर बिहार ले जा रहे थे बेचने के लिए कि आप पुलिस वालों द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।
फिलहाल गिरफ्तार शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार ओझा, कॉन्स्टेबल विवेक कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल योगेन्द्र प्रताप सिंह, कॉन्स्टेबल सनोज सिंह शामिल रहे।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।