हरियाणा पुलिस के एएसआई ने विश्व पुलिस खेलों में जीता स्वर्ण पदक, डीजीपी ने दी बधाई

चंडीगढ़ – हरियाणा पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक मंजीत ने चीन के चैंगडू में आयोजित विश्व पुलिस और फायर गेम्स-2019 में बेहतर प्रदर्षन करते हुए कुष्ती प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर प्रदेष व पुलिस महकमें का नाम रोशन किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मंजीत 86 किलोग्राम कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इससे पहले भी न्यूयार्क व वर्जीनिया में 2011 व 2015 में आयोजित विष्व पुलिस गेम्स में मंजीत स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।
पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने मंजीत की इस षानदार उपलब्धि पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा पुलिस के जवान राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेष व पुलिस महकमे को नाम रोषन कर रहे हैं। इससे पहले भी, डीएसपी गीतिका जाखड़ व इंस्पेक्टर निर्मला ने कुष्ती में स्वर्ण पदक जीतकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित की है।
जिला चरखी दादरी के निवासी मंजीत ने विष्व पुलिस गेम्स में भाग लेने का सुअवसर प्रदान करने के लिए पुलिस महानिदेषक का धन्यवाद व्यक्त किया।
000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।