हरिद्वार में आरटीआइ कार्यकर्ता सात दिन से भूख हड़ताल पर

पौड़ी गढ़वाल- उत्तराखंड जनपद हरिद्वार की जनता के साथ भाजपा सरकार की तानाशाही और पुलिस की गुंडागर्दी के विरुद्ध आज 12 सितम्बर को पं0 गोविन्द गोपाल कौशिक सामाजिक RTI कार्यकर्ता की अनिश्चित कालीन भूखहड़ताल सातवे दिन भी जारी है।। आर टी आई कार्यकर्ता की न्यायहित में प्रमुख मांगे है परंतु शासन प्रशासन नही दे रहा ध्यान। आर टी आई कार्यकर्ता ने अंतिम विकल्प न्यूज काे बताई अपनी प्रमुख मांगे:-
(1) 17-08-2018 की घटना मामले में निष्पक्ष-न्यायिक जांच हरिद्वार जनपद के ईमानदार जिलाधिकारी श्री दीपक रावत जी से कराकर शराब ठेके,बियर बार पर कार्यवाही व आरोपियो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के साथ ही प्रार्थी का एक्टिवा दिलाने की मांग।

(2) आबकारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र सिंह नेगी पर मुकदमा करने के साथ ही सस्पेंड करने की मांग।

(3)प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी कोतवाली सिविल लाइंस रूड़की को सस्पेंड करने व उनके रूड़की के कार्यकाल में की गई गुंडागर्दी पद का दुरुपयोग के साथ ही उनकी समस्त सम्पति की जांच कराई जाने की मांग।

(4)एसएसपी हरिद्वार श्री कृष्ण कुमार वीके, एसपी देहात मणिकांत मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों को को मुख्यालय से अटैच किया जाए व प्रशिक्षण दीये जाने के बाद जिम्मेदार पद पर बहाल किये जाने की मांग ।

(5) श्रीमान केवल खुराना जी को जनपद हरिद्वार का एसएसपी पद पर भेजने की मांग।

पौड़ी गढ़वाल से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।