सड़कों पर खुले आम शराब पीने वालों की शामत: एसएसपी ने रात्रि गस्त के दौरान पकड़े कई युवक

* हिदायत देकर छोड़े ,क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को किया लाईन हाजिर।।

मुज़फ्फरनगर – जनपद में कानून व्यवस्था चाक चौबंद करने एंव महिला सुरक्षा के प्रति घम्भीरता दिखाते हुए अब जनपद के पुलिस कप्तान खुद सड़कों पर निकलकर स्थिति का जायजा ले रहे है ।जिसके चलते पहले शिव चौक के आस पास एंव भगत सिंह रॉड का एसएसपी द्वारा रात्रि निरीक्षण किया गया ।

वहीं बाद में शहर के महावीर चौक पर पहुंचे एस एस पी अभिषेक यादव का पारा उस वक्त चढ़ गया जब मनाही के बाद भी कुछ युवक खुले में और बाइकों पर रखकर शराब पी रहे थे ।जिन्हें एसएसपी ने रंगे हाथो पकड़ा और काफी हिदायत देकर छोड़ दिया।वहीं गुस्साए पुलिस कप्तान ने क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को लाईन हाजिर करने का फरमान सुना दिया ।

ज्ञात रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा जिले भर की पुलिस को सख्त आदेश दे रखें है की कोई भी व्यक्ति खुले में और मुख्य चौराहों, सड़कों पर कहीं भी शराब पीता दिखाई न देने पाये।बावजूद इसके खुद एस एस पी ने पहले भी एक बार महावीर चौक के पास बनी शराब की दुकानों के बाहर मोटरसाइकिलों पर रखकर खुले आम लोगों को शराब पीते देखा था और सम्बंधित थाना प्रभारी को सख्त आदेश दिए थे की यहां दोबारा कोई भी शराब पीता दिखाई नही देना चाहिए ।आज खुद एस एस पी ने महिला सुरक्षा हेतु पुलिस व्यवस्था की समीक्षा चैक की और शहरी क्षेत्र में औचक निरीक्षण किया ।

बता दें आज शाम एवं रात्रि में महिलाओं की सुरक्षा हेतु लगातार सार्वजनिक स्थल का निरीक्षण किया गया वहीं खुले में शराब के सेवन करने वालो पर कार्यवाही की गई है।निरीक्षण के दौरान महावीर चौक पर सार्वजनिक स्थान पर कुछ व्यक्ति शराब पीते पाए गए जिन्हें एस एस पी द्वारा सख्त हिदायत दी गई ।

वहीं पूर्व में लगातार इस संबंद में सभी पुलिस अधिकारीयों और कर्मचारियों को कई बार निर्देशित किया जा चुका है की शहर या ग्रामीण क्षेत्र में कोई भी सार्वजानिक स्थानों पर शराब पीता नही दिखना चाहिए ।जिस कारण महावीर चौक की घटना से चौकी प्रभारी कचहरी उ0नि0 श्री ओकार सिंह को लापरवाही व उदासीनता पाए जाने के कारण पुलिस लाइन स्थानान्तरित किया गया है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।