स्कूल बस में उत्तरप्रदेश से उत्तराखंड लाई जा रही थी सवारियां:चैकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट ने किये सात वाहन सीज

हरिद्वार/रुड़की। बिना परमिशन सवारियों को लेकर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई की। इस दौरान चेकिंग अभियान चलाकर नियम विरुद्ध चल रहे सात वाहनों को सीज किया गया।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई थी उत्तरप्रदेश की सीमा से कुछ डग्गामार वाहन बिना लाइसेंस परमिट के उत्तराखंड की सीमा से सवारियों को लाने व ले जाने का कार्य कर रहे हैं। इस शिकायत पर उन्होंने सुबह के समय उत्तराखंड में यूपी बॉर्डर नारसन चेक पोस्ट पहुंचकर ऐसे वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान कुछ ऐसे वाहन मिले जिनमें सोशल डिस्टेंस का पालन नही किया जा रहा था और खुलेआम कोविड-19 में यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही थी। साथ ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया कि कुछ ऐसे वाहनों पर भी कार्रवाई की गई है। जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस परमिट गाड़ी के दस्तावेज नहीं थे। इसके साथ ही यात्रियों से अधिक किराए भी वसूली कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान यातायात के नियमों व कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर चालान कर सात वाहनों को सीज किया है। जिनमें कुछ स्कूल बस भी मिली है जो कि सवारियों को लाने व ले जाने का काम कर रही थी। जोकि नियम विरुद्ध है ऐसे वाहनों के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्यवाही की गई।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।