सोशल एक्टिविस्ट टीम ने गांव चिटौली में गरीब जरूरतमंदों को बांटे गर्म कपड़े

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी -स्वामी विवेकानंद की जयंती के शुभ अवसर पर शनिवार को गला देने वाली सर्दी से जूझ रहे जरूरतमंदों के लिए राहत बनकर आई है।सोशल एक्टिविस्ट ने फ्री कंबल और गर्म कपड़े, रजाई,बच्चो के गर्म कपड़े,जैकेट आदि बांटने की मुहिम शुरू की।हमारी टीम गरीव जरूरतमंदों तक गर्म कपड़ों को पहुंचा रही है,ताकि इस सर्द भरी रातों में वे भी चैन की नींद सो सकें।शनिवार को कस्बे के गांव चिटौली में 200 से ज्यादा लोगों को कपड़े,रजाई,बच्चो के गर्म कपड़े,जैकेट,कंबल और गर्म कपड़े बांटे।ठिठुरते लोगों को जब हाथ में कंबल मिल रहे थे तो उनके चेहरे पर एक राहत साफ दिख रही थी।
गांव चिटौली में कंबल बांटने का शिविर लगाया गया।इस शिविर में भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे,जिसमें अधिकांश महिलाएं थीं।लोगों को कंबल बांटने के लिए विकास गुप्ता विशेष कुमार पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि सच मे खासकर गरीब और बेसहारा लोगों के लिए सुकून की बात है।उन्होंने कहा कि हर साल ठंड की वजह से सैकड़ों लोगों की जान चली जाती है लेकिन जिस प्रकार की मदद इस मुहिम से जरूरतमंदों की हो रही है, मैं पूरी टीम का धन्यवाद करना चाहूंगा।

सोशल एक्टिविस्ट की इस मुहिम मे दिनेश पांडे महेश शंखधार,समाजसेवी डॉ राजेश श्रीवास्तव,शिक्षा मित्र संघ से जिला महामंत्री कपिल यादव ने टीम का सहयोग किया।सोशल एक्टिविस्ट टीम आने वाले दिनों में सड़क किनारे रह रहे बेघर लोगों के अलावा और गांवो में भी गर्म कपड़े बांटेगी।

-बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।