सोना बताकर के लोगों के साथ ठगी करने बाला युवक हुआ गिरफ्तार

आजमगढ़- मेहनगर थाना पुलिस ने जनपद निवासी एक ठग को गिरफ्तार कर उसके पास से सोने जैसी दिखने वाली एक गुल्ली भी बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त नें बताया कि हम दो तीन लोग मिलकर कोई महिला अगर बैंक से पैसा निकालकर जाती है तो रास्ते में एक आदमी आगे जाकर सोने जैसी दिखने वाली गुल्ली गिरा देता है और दूसरा व्यक्ति पीछे से उसी गुल्ली को सोने का बताता कि यह गुल्ली 1 लाख रूपये की है। लेकिन मुझे 30 हजार रूपये की तत्काल आवश्यकता है ऐसे लोगो को ठग लेते है। गिरफ्तार अभियुक्त से पुछताछ करने पर अपना नाम कन्हैया वर्मा पुत्र रामचन्दर वर्मा सा0 भीटीमऊ थाना कोतवाली जनपद-मऊ बताया।पुलिस अधीक्षक बताया की बीते 27 मार्च को यूनियन बैंक कस्बा मेंहनगर के पास सरोज देवी पत्नी टेकचन्द्र राम निवासी सन्तकबीर नगर मेंहनगर 23 हजार निकाल कर घर जा रही थी कि काली माता मन्दिर के पास इन ठगों द्वारा सोने की गुल्ली दिखाकर बताया कि यह 1 लाख की है और 23 हजार रूपये की ठगी कर लिया। जिसके सम्बन्ध में थाना मेंहनगर थाना पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
इसी तरह मार्च में ही यूनियन बैंक कस्बा मेंहनगर से मन्ती चैहान पत्नी स्व. रामवृक्ष चौहान, निवासी सन्तकबीर नगर मेंहनगर 20 हजार निकालकर जा रही थी कि बैंक की गली के पास उक्त ठगों द्वारा सोने की गुल्ली दिखाकर 20 हजार रूपये की ठगी कर लिया गया था जिसके सम्बन्ध में थाना मेंहनगर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पुलिस अब गिरफ्तार ठग के अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।