सीपीयू के खिलाफ सड़कों पर उतरें कांग्रेसी: सीपीयू हटाने को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

•सीपीयू के विरुद्ध कांग्रेसी एक बड़ें आंदोलन की तैयारी में जुटे
हरिद्वार – हरिद्वार जनपद से सीपीयू को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को कांग्रेसियों ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर लोगों की राय मांगी। कांग्रेस के इस हस्ताक्षर अभियान में 1100 से अधिक लोगों ने सीपीयू के खिलाफ हस्ताक्षर किए। अभियान में महिलाओं, युवाओं, बुजुर्गों व शहर के नागरिकों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और शहर ही नहीं जनपद से सीपीयू के हटाये जाने की मांग को समर्थन दिया।
मंगलवार को कांग्रेसी नेता राजीव चौधरी व सीपीयू दरोगा के बीच चालान काटने को लेकर हुए विवाद में कांग्रेसी नेता व 20 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बाद से जनपद के कांग्रेसी सीपीयू के खिलाफ बड़ें आंदोलन की तैयारी में जुटे हैं। गुरुवार को हरिद्वार जनपद से सीपीयू को हटाएं जानें की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया इस मौके पर आईटी विभाग के प्रदेश महासचिव सुमित तिवारी ने कहा कि सीपीयू (सिटी पैट्रोल यूनिट) का गठन शहर के अंदर बढ़ती चोरी की, चैन स्नेचिंग की व आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए हुआ था। जिससे शहर में फैल रही अव्यवस्थाओं को दूर किया जा सके। लेकिन जब से सीपीयू हरिद्वार में आई है तब से लेकर अभी तक हर गली कूचे के चौक चौराहों पर सिर्फ चालान ही काटने में व्यस्त रहती है उनका मूल उद्देश्य शहर की जनता की सुरक्षा का न होकर उनकी जेब पर डाका डालने तक रह गया है। जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष राजीव चौधरी और पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने कहा कि हरिद्वार सीपीयू का मुख्य उद्देश्य जनता का उत्पीड़न करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा कि जब तक सीपीयू शहर में रहेगी आंदोलन जारी रहेगा। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष अंशुल श्रीकुंज,अरविंद शर्मा, आशीष शर्मा नितिन यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। हस्ताक्षर अभियान में तरुण व्यास , दिनेश पुंडीर, महेंद्र अरोड़ा, ठाकुर रतन सिंह, संदीप गौड़, आशीष अग्रवाल, शिवा अग्रवाल, नवीन सेंस, ललित शर्मा, प्रीत कमल, अजय गौड़, विशाल खैरवाल, कुलदीप, अमन शर्मा, प्रमोद गुप्ता, विकास कुमार, कपिल पाराशर, राजीव अरोड़ा, रेणु, स्वीटी, शीतल, रागिनी, स्वाति, नेहा, कोमल, लक्ष्मी देवी, शालिनी, गुलशन, रोहित, कमलराज अरोड़ा, शिवशंकर, जयभावनी, ओमप्रकाश शर्मा, रजत कुमार, राहुल, ओमप्रयास, चौधरी बलदेव, शांतनु, कौशल किशोर, राजदेव, नितिन अरोड़ा, आदि सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए।
– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।