सीएम साहब यह कैसी पुलिस मित्र हैं,जो शत्रु की भूमिका निभा रही कोतवाली फूलबेहड़ की पुलिस

फूलबेहड़/खीरी- जहां गरीब फरियादियों को न्याय माँगने पर ही उल्टा संगीन धारा लगा कर जेल भेज देने की धमकी देती हैं,कमांऊ पुलिस तथा बगैर जांच के हर प्रार्थना पत्र झूठा कह कर फरियादी को कोतवाली से चलता कर देती हैं फूलबेहड़ पुलिस। गरीबों के लिए बड़ी कठिन हैं डगर कोतवाली फूलबेहड़ की। लखीमपुर-खीरी सीएम साहब आपके मंसूबों पर पानी फेर रही फूलबेहड़ कोतवाली की पुलिस। जहां गरीब फरियादियों को पुलिस द्वारा शर्मिंदा व बिना न्याय के अपमानित होना पड़ रहा हैं।
अगर आप अपनी फरियाद लेकर जा रहे हैं तो खबरदार हो जाइए, फूलबेहड़ पुलिस आप की फरियाद सुनने के बजाय आप की घटना को ही झूठी घटना बताते हुए आपको ही उल्टे जेल भेजने की धमकी दे सकती हैं।
जिसके चलते मजबूरन आपको सुलह समझौता करना पड़ सकता है,जी हाँ ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है,मामला थाना फूलबेहड़ के अंतर्गत एक गांव का है जहां की एक युवती के साथ गांव के ही प्रधान पुत्र सुमित पुत्र मोरध्वज,तेजराम पुत्र सीताराम, अजय कुमार पुत्र आशाराम निवासी ग्राम लौकिहा थाना फूलबेहड़ लोगों ने जबरन दुष्कर्म किया, पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर दी मारने की धमकी।

रिपोर्टिंग – हसन जाज़िब आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।