सावित्री जिन्दल ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए दिए 15 लाख: संकट की घड़ी में जिन्दल परिवार जनता के साथ

*हिसार की डीसी डॉ. प्रियंका सोनी के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगी योगदान
*हिसार के जरूरतमंद परिवारों के लिए भोजन बंदोबस्त की तैयारी

हिसार/ हरियाणा – हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री, ओपी जिन्दल ग्रुप की एमिरेटस चेयरपर्सन और अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की चेयरपर्सन श्रीमती सावित्री जिन्दल ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 15 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन अवधि में अपने घर में ही रहने की अपील करते हुए कहा कि हिसार के जरूरतमंद परिवारों तक राशन पहुंचाई जाएगी। कोविड19 के अंतरराष्ट्रीय प्रकोप को देखते हुए जिन्दल परिवार जनता के साथ है।
जिन्दल हाउस, हिसार से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में श्रीमती सावित्री जिन्दल ने कहा कि बाऊजी श्री ओपी जिन्दल ने हिसार वासियों को सदैव अपने परिवार का हिस्सा माना। इसी नाते हिसार परिवार से मेरा भी सुख-दुख का नाता है। आज जब पूरा विश्व कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में जिन्दल परिवार पर भी एक बड़ा दायित्व आ गया है और इसीलिए हिसार की डीसी डॉ. प्रियंका सोनी के माध्यम से 15 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया गया है।
उन्होंने कहा कि हिसार का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए। जिन्दल संस्थान प्रत्येक जरूरतमंद परिवार और बस्तियों तक राशन पहुंचाने की तैयारी कर रहा है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते यह हमारा दायित्व है। हम कोई विशिष्ट व्यक्ति नहीं बल्कि हिसार परिवार का एक हिस्सा हैं और जब-जब ऐसी कोई चुनौती सामने आई, जिन्दल संस्थान ने आगे बढ़कर अपना योगदान किया है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि विश्व का प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित रहे और संकट की यह घड़ी बगैर कोई नुकसान पहुंचाए कट जाए।
उन्होंने कहा कि ये जीवन बेशकीमती है और हम सभी का स्वस्थ रहना आवश्यक है। श्रीमती जिन्दल ने अपील की कि घर में ही रहकर आप परिवार में प्यार बांटें। बच्चों के साथ अच्छी-अच्छी बातें सांझा करें, उन्हें उत्तम खान-पान, रहन-सहन आदि की शिक्षा दें। उन्होंने आज शुरू हुए देवी नवरात्रों पर प्रार्थना की कि मां भगवती मानव सभ्यता पर आए इस कष्ट को दूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।