सांसद ने समीक्षा बैठक में 10 लाख रुपये की लागत से बरात घर की दी सौगात

भदोही- भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुक्रवार की शाम नगर के घमहापुर स्थित चौरा माता मंदिर में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने नगर के विकास की समीक्षा की। बैठक में स्वास्थ विभाग विद्युत विभाग व नगर पालिका परिषद के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
इस दौरान सांसद ने अधिकारियों से जनकल्याणकारियों योजनाओ के बारे में जानकारी ली। साथ ही वृद्धा विधवा व दिव्यांग के पेंशन योजना के बारे में जाना तो वहीं आवास योजना से भी रुबरु हुए। बताया गया कि इसके लिए ऑन लाइन आवेदन चल रहा है। सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के डा.रामाशीष ने जननी सुरक्षा योजना में शासन से मिलने वाले 6 हजार रुपये के बारे में जानकारी दी। बैठक में जिलापूर्ति विभाग समाज कल्याण विभाग व आवास विकास परिषद के अधिकारियो की शिकायत की गई। जिस पर सांसद ने तीनो विभागों के अधिकारियो से फोन से वार्ता कर बुधवार को घमहापुर चौरा माता मंदिर पर जनता के साथ बैठक करने का निर्देश दिया। सांसद ने कहा कि सभी योजनाओ में पात्रो को हर हाल में लाभान्वित कराया जाए।। उन्होने मंदिर शादी विवाह के लिए बारात घर निर्माण के लिए अपने निधी से 10 लाख रुपया देने की घोषणा की। वहीं पालिकाध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने कहा वर्षो से अपेक्षित वार्ड नं0 5 घमहापुर अब नगर के सभी वार्डो से सुंदर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि घमहापुर मोहल्ले के वासियों ने जल निकासी की समस्या पेय जल समस्या तथा सड़क नाली की समस्या से वर्षो से जूझ रहे है जो अब उन्हें जूझना नही पड़ेगा। वार्ड की हर समस्याओं को गंभीरता पूर्वक लड़ते हुए विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया जाएगा।
इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि शैलेन्द्र दूबे ब्लाक प्रमुख प्रशांत सिंह चिट्टू प्रिंस गुप्ता विनय उमर महेंद्र बिंद जावेद कुरैशी सुभाष मौर्य सुजीत यादव संजय यादव करुणाशंकर दुबे अरविंद मौर्य लालता सोनकर कामता चौरसिया मो.अली सिद्दीकी सहित भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।
-पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।