सहारनपुर पहुँचे कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी…

सहारनपुर – कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार सहारनपुर पहुँचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी। यहाँ वे गुरुद्वारा रोड पर एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। वहां पहुंचने पर बीजेपी पर किया प्रहार बोले झूठ की राजनीति कर रही केंद्र और प्रदेश की सरकार। 2019 बीजेपी का होगा सफाया।पश्चिम उत्तर प्रदेश से ही देश भर में भाजपा को हराने का काम क्षेत्र की जनता करेगी इस बार भी सहारनपुर में विधानसभा चुनाव में गठबंधन के तीन विधायक विजयी हुए थे और सातों विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को कडी टक्कर मिलीं थी उक्त बयान पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सहारनपुर में काँग्रेस कार्यकर्ता को सम्बोधित करते हुए कहे बसपा छोडने के बाद उनका यह सहारनपुर दौरा पहली बार हुआ है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं शशि वालिया जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी सहारनपुर मंच पर मौजूद रहे।

इस दौरान इमरान मसूद वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश एवं पूर्व विधायक, चौधरी लियाकत अली पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश ,जावेद साबरी कांग्रेस नेता, मजाहिर राणा ,कांग्रेस विधायक नरेश सैनी ,विधायक मसूद अख्तर ,आदि मौजूद रहे।
*रिपोर्ट सुनील चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।