ससुराल आ रहें युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

सीतापुर/रेउसा-थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अपने घर से ससुराल बताकर आए एक व्यक्ति की रेउसा तंबौर मार्ग पर खुरवलिया गांव के पास जर्जर पुलिया के नीचे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलट जाने से मौत हो गई।

रेउसा थाना क्षेत्र के बोहरा मजरा रमुवापुर कालिका सिंह निवासी सुभाष(35) पुत्र राजाराम मोटरसाइकिल से सवार होकर गुरुवार की रात को घर से अपनी ससुराल बताकर रेउसा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के राम सुमिरन के यहां जा रहे था।वहीं ससुराल वालों का कहना है कि वह ससुराल नहीं पहुंचा खुरवलिया गांव के पास जर्जर सुखनी पुलिया के करीब अनियंत्रित होकर पलट गई।जिससे उसकी मौत हो गई।शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे गश्त के दौरान डायल 100 पुलिस ने देखा की एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।पुलिस द्वारा उसके पास से मिले कागजात व मोबाइल फोन से उसके परिजनों को सूचित किया गया।परिजनों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की गई।पुलिस द्वारा शव को सीएचसी रेउसा लाया गया जहां पंचायत नामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।