सर्राफा व्यावसायी की गोली मारकर हत्या

मिर्जापुर- मिर्जापुर के चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागीर बाजार के समीप गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी के ऊपर ताबड़तोड़ गोलीया बरसाकर हत्या कर दी और बैग में रखे लाखों के जेवरात लूट लिए।
विकास खंड कोन के पुरजागीर गांव निवासी संतोष कुमार यादव 45 वर्ष रोज की तरह गुरुवार की रात लगभग साढ़े सात बजे पुरजागीर बाजार स्थित अपनी ज्वैलरी की दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। पुरजागीर बाजार से कुछ दूर पहुंचते पर पहले से घात लगाये बैठे अज्ञात बदमाशों ने उसके ऊपर पिस्टल से लगातार दो फायर कर दिए और वह लहुलुहान होकर वहीं सड़क पर गिर पड़ा। बदमाशों ने सर्राफा व्यावसायी के पास बैग मे रखे लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी,मौके पर पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरुप पांडेय ने थाना प्रभारी चील्ह को घटना की जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं संतोष की हत्या को लेकर सराफा व्यावसायियों में आक्रोश व्याप्त है।

मिर्जापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।