सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

रायबरेली-रतापुर रोड स्थित होटल एक ग्रांड के हॉल में सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसका विषय एक साल नई मिसाल (हुआ विकास बढ़ा विस्वास) था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री एवं नोएडा विधायक श्री पंकज सिंह रहे। मुख्य अतिथि का स्वागत जिला अध्य्क्ष श्री दिलीप यादव एवं जिला महामंत्री श्री जय तलरेजा जी,विशाल पांडेय एवं देवेंद्र सिंह ने माल्यार्पण कर किया।कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि पिछले एक वर्ष में सरकार ने जो उपलब्धि हासिल की और पूरे प्रदेश का चौमुखी विकास सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ किया ऐसा पिछली कई सरकारों में देखने को नही मिला। योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराध व भ्रष्टाचार से प्रदेश को मुक्त करने के ओर अग्रसर है। गांव गांव तक बिजली व्यवस्था, चौरासी लाख किसानों का कर्जा माफ, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब के लिए छत की व्यवस्था, गड्ढा मुक्त सड़क ,किसानों पर से मिट्टी कि रॉयल्टी को हटाना ऐसी अनेक योजनाएं प्रदेश सरकार द्वारा तेजी से क्रियान्वित की जा रही हैं।इसी क्रम में युवाओं को रोजगार देने हेतु इन्वेस्टर सम्मिट का आयोजन किया गया जो कि सफल रहा और जल्द ही लाखो युवाओं को सरकार रोजगार व नौकरी मुहैया कराएगी।
विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक श्री दल बहादूर जी,धीरेन्द्र बहादुर जी,राम नरेश रावत जी ने भी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया।
कार्यक्रम के पूर्व मुख्य अतिथि जी का माल्यार्पण व प्रतीक चिन्ह दे कर जिला ,मंडल,सेक्टर व युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।मंच का संचालन जिला महामंत्री श्री जय तलरेजा जी ने किया।
क्रायक्रम में मुख्य रूप से आर. बी.सिंह जी,विनोद बाजपेयी, सुरेंद्र दाढ़ी, अनुराग पाण्डेय, सरोज सिंह,किरण सिंह, अनिता श्रीवास्तव,कुसुम सिंह, भगवत सिंह, अनुराग त्रिपाठी विस्तारक,डॉ धनन्जय सिंह, आशुतोष पाण्डेय, राजकुमार बाजपेयी, राजा भदोरिया,मुन्ना पाण्डेय,अतुल गुप्ता,विनय शुक्ला, अखंड प्रताप सिंह,विजय सिंह, सुनील सिंह,आनंद रस्तोगी,गजाधर सिंह,राजा राकेश सिंह,डॉ जी.बी.सिंह,सत्येन्द्र सिंह,मोनू सिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

-सन्त प्रसाद मौर्य अमेठी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।