सपा की नई टीम शिक्षित और परिपक्क भी : अलीशेर

भदोही- समाजवादी पार्टी की बैठक सोमवार को नगर के चकमीरा शाह मोहल्ले में हुई। जिसमें सपा के नई जिला कमेटी के गठन का स्वागत किया गया और उसमें शिक्षित व अनुभव से परिपक्क पार्टी नेताओं को रखने पर खुशी जताई गई।
इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता व लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष अलीशेर खां ने कहा कि दल के जिलाध्यक्ष द्वारा गठित की गई जिले की टीम में सभी जाति धर्म के लोगों का समावेश है। सही मायने में जिले की कमेटी पूरी तरह से परिपक्क है। उन्होने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बधाई के पात्र है। जिनके निर्देश पर जिले में एक अच्छी संगठन तैयार हुई है। निश्चित तौर पर इस संगठन की बदौलत वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में लक्ष्य को बड़े ही आसानी के साथ प्राप्त किया जा सकता है। श्री खां ने कहा कि टीम शिक्षित है और अनुभव से पूरी तरह परिपक्क भी है। इसमें जहां युवा चेहरे है तो वही बुजुर्ग लोगों को भी स्थान मिला है। बुजुर्गों के अनुभव और युवाओं के जोश की बदौलत संगठन अपने संघर्षों के बल पर एक बार फिर सूबे की सत्ता को हासिल करेगी।
इस मौके पर जावेद अंसारी राजकुमार यादव मनोज यादव संजय सिंह महबूब आलम श्रीनाथ यादव याशर आराफात शमशेर मंसूरी कन्हैया पाल राजेश राय गोरख पासी अजय पटेल अशोक यादव बदरे आलम निजामुद्दीन मंसूरी मुस्लिम प्रधान व इस्लाम मंसूरी आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।
पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।