सत्ता का नशा:भाजपा विधायक का बेटा बताते हुए वाहन चैकिंग कर रही महिला दरोगा को पीटा

*सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक के बेटे ने पिस्टल व अपने गुर्गो के बल पर दबंगता दिखाते हुए वाहन चेकिंग कर रही महिला दरोगा को सरेआम जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर पीटा।

शाहजहाँपुर :- सदर कोतवाली क्षेत्र के टाउन हॉल पर स्कूल के समय वाहन चेकिंग कर रही महिला दरोगा सुषमा यादव को बाइक सवार 3 छात्रों की चेकिंग करना उस वक्त भारी पड़ गया जब बाइक सवार ने अपने रोकने व चेकिंग की सूचना अपने बड़े भाई को दे दी तभी भाजपा का झंडा लगी बोलोरो कार में अपने 8-10 पालतू गुर्गो के साथ बाइक सवार का बड़ा भाई आया और अपने आप को भाजपा विधायक का बेटा बताते हुए पिस्टल के बल पर गोली मारने की धमकी देते हुए महिला दरोगा के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने आए सिपाही अजय मलिक को भी भाजपा विधायक के गुर्गो ने नही बख्शा। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भारत सरकार के पी एम से पीड़ित दरोगा ने गुहार लगाई जब वर्दी पहन स्टार लगाकर भी महिला सुरक्षित नही है तो आम महिला कैसे सुरक्षित रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।