सतपुली में कांग्रेस ने किया बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

उत्तराखंड/सतपुली । चौबट्टाखाल विधानसभा के अन्तर्गत नगर पंचायत सतपुली में डीजल, पैट्रोल, गैस सिलेण्डर सहित सभी सामानों में बढ़ रही महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया । सतपुली नगर में कांग्रेस प्रदेश सचिव कवीन्द्र इस्टवाल के नेतृत्व में खाली सिलेण्डर उठाकर रैली निकाली गयी वही रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वर्तमान भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाए ।
रैली के दौरान प्रदेश सचिव कवीन्द्र इस्टवाल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने महंगाई से आम जनमानस कमर तोड़ दी है । ये एक जनविरोधी सरकार है जिसे जनता आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में जबाव देगी ।
वही ब्लॉक अध्यक्ष कीरत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार नीतियों को जनता अब समझ चुकी है इन्होंने सिर्फ बड़े ववादों से जनता को छलने का काम किया है और अब बढ़ती हुयी महंगाई पर इनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिख रही है ।
विरोध प्रदर्शन में ब्लॉक अध्यक्ष कीरत सिंह, नगर अध्यक्ष सुरजन रौतेला, महिला नगर अध्यक्ष आरती देवी, व्यापार मण्डल अध्यक्ष जयदीप नेगी, किरन रौतेला, रणधीर सिंह, अमन रावत, गंगा सिंह बिष्ट सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

– इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।