संदिग्ध हालत मे विवाहित की मौत

बडागावॅ/वाराणसी-बडागावॅ थाना क्षेत्र के अहरक (पश्चिमपुर)मे रविवार की देर रात्रि एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गयी । परिजन बिना बडागावॅ पुलिस को सूचना दिये शव का दाह संस्कार कर दिये।
बताते चले कि बडागावॅ थाना क्षेत्र के अहरक पश्चिमपुर मे रविवार की देर रात्रि रविशंकर पटेल की पत्नी चन्दा 25 वर्षीय की मौत संदिग्ध परिस्थितियों मे हो गया। परिजन बडागावॅ पुलिस को सूचना दिये बिना शव का दाह संस्कार कर दिये। रविशंकर पटेल की शादी आठ वर्ष पूर्व शिवपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर निवासनी चॅन्दा पटेल से हुआ था इन दोनों से शुभम नामक 5 वर्ष का पुत्र भी है। ग्रामीणों कि माने तो रविशंकर पहले पावर लूम चला रहा था इन दिनों वह घर पर ही रह रहा था।नशे कि बुरी लता के कारण वह काम छोड़ दिया। रविवार को वह अपने पत्नी से नशे के लिए पैसौ के लिए विवाद हुआ इसके बाद चला गया रात्रि मे नशे मे होकर घर पहुँचा शो रही पत्नी का रविशंकर पटेल ने गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद परिजन बडागावॅ पुलिस को सूचना दिये बिना शव का अंत परीक्षण कर दिये। ग्रामीणों का कहना है ।कि किसी ने घटना की सूचना पुलिस कण्ट्रोल रूम को दिया गया पर बडागावॅ पुलिस मौके पर नही पहुँची ।इस सम्बन्ध मे थाना निरीक्षक बडागावॅ अनिल सिंह का कहना है कि घटना के सम्बन्ध मे कोई जानकारी नही है। अगर मायके वाले या परिजन सूचना देते है तो आरोपी के खिलाफ दण्डात्मक कार्य वाही किया जाये गा।
रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।