संघ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने बाले सपा विधायक के खिलाफ भाजयुमो का आक्रोश

आजमगढ़- संघ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वाले सपा विधायक के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को बिलरियागंज में सहसंयोजक चन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में विधायक का प्रतिकात्मक पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी किया गया।
इस दौरान भाजयुमो के सह संयोजक चन्द्रपाल सिंह ने कहा कि राष्ट्रहित के लिए सदैव तत्पर रहने वाली आरएसएस के खिलाफ एक विधायक द्वारा की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी को हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे, जब तक गैर जिम्मेदार विधायक सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगेगा तक यह विरोध जगह-जगह पर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सपा विधायक जिले का माहौल खराब करने पर उतारू है अगर उन्हें देश को खंडित करने वाले से इतना ही सरोकार है तो पाकिस्तान चले जायें।
भाजयुमो बिलरियागंज मंडल अध्यक्ष उमेश गोंड ने कहा कि जब तक गैर जिम्मेदार विधायक माफी नहीं मांगेगे तब तक हम इसी तरह से उनका विरोध करते रहेंगें। दुर्भाग्य है कि एक जनप्रतिनिधि ही देश के दुश्मनों की वकालत कर रहा है और लोगों को भड़काने काम कर रहा है।
इस अवसर पर सुनील गुप्ता, विशाल गुप्ता, दयाशंकर यादव, सुशील, अमित गुप्ता, शहनवाज, डब्लू, उत्कर्ष, यशपाल आदि शामिल रहे।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।